फिल्म जगत से जुड़ी बड़ी खबर, सड़क हादसे में इस दिग्गज अभिनेता का निधन

Must Read

Big news related to the film world, this veteran actor died in a road accident

नई दिल्ली : फिल्म जगत से जुड़ी एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दिग्गज अभिनेता की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। निर्देशक वेत्रिमारन के असिस्टेंट डायरेक्टर और सपोर्टिंग एक्टर सरन राज का केके नगर में एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में एक्टर की मौत हो गई है। खबरों के मुताबिक एक सपोर्टिंग एक्टर पलानियप्पन ने शराब के नशे में सरन राज की बाइक में अपनी कार घुसा दी और इस वजह से सरन राज गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सरन राज के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

वेट्री मारन देश के फेमस फिल्म मेकर्स में से एक हैं। वहीं दिवंगत सरन राज उनकी फेमस फिल्म वडा चेन्नई में उनके असिस्टेंट डायरेक्टर्स में से एक थे। उन्होंने वडा चेन्नई और असुरन में सपोर्टिंग रोल भी प्ले किया था। सरन राज मदुरवोयल में धनलक्ष्मी स्ट्रीट में रहते थे। रात 11.30 बजे वह केके नगर के आरकोट रोड में सफर कर रहे थे तभी हादसा हुआ। एक रिपोर्ट के मुताबिक सरन राज ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। हादसे में उनके सिर में चोटें आई।राहगीरों ने पुलिस को खबर की। जिसके बाद इंस्पेक्टर अकिला के नेतृत्व में गिंडी ट्रैफिक जांच पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने सरन राज को सरकारी रोयापेट्टाह अस्पताल (जीआरएच) में भेजा जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जांच करने पर पता चला है कि शालिग्रामम के पलानियप्पन ने ही दुर्घटना की थी। वह भी एक सपोर्टिंग एक्टर हैं। कार चलाते समय पलानियप्पन नशे की हालत में थे. बताया जा रहा है कि उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है। वहीं सरन राज के निधन से उनके परिवार, फैंस और फ्रेंड्स सदमें में हैं।

Latest News

न्यूयॉर्क में पीएम मोदी का मेगा शो, पांच घंटे पहले से जुटने लगे लोग; 10 Points में जानिए कार्यक्रम की सभी खास बातें

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन दिवसीय अमेरिकी दौरे का आज दूसरा दिन है। राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ द्विपक्षीय...

More Articles Like This