अवैध शराब के साथ होटल संचालक को करंजी पुलिस ने किया गिरफ्तार

Must Read

अवैध शराब के साथ होटल संचालक को करंजी पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर–दतिमा मोड़- पुलिस अधीक्षक आई कल्याण एलिसेला के निर्देशानुसार एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह, सीएसपी जेपी भारतेंदु के मार्गदर्शन में करंजी पुलिस ने एक होटल मालिक को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी हो कि दतिमा-लटोरी मार्ग पर स्थित शर्मा होटल में कबीर जयंती पर अंग्रेजी शराब दुकान बंद होने से होटल में शराबियों की लंबी कतार लगी हुई थी। पुलिस को मुखबीर से अवैध शराब बिक्री की सूचना मिली। तत्काल करंजी चौकी प्रभारी संजय गोस्वामी सहित सहायक उपनिरीक्षक गुड्डू कुशवाहा व प्रधान आरक्षक हरविंदर सिंह पूरे पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शराब जप्त की।

पुलिस ने बताया कि होटल और घर में छुपा कर रखी हुई कंगारू की 5 बोतल जब्त किए जो कि 3 लीटर 250 एमएल जिसकी बाजारू कीमत 1 हजार 50 रुपये है। पुलिस ने मौके से होटल मालिक रविंद्र शर्मा (44 वर्ष) पिता परमानंद शर्मा उम्र को गिरफ्तार कर धारा 34(1) (क) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This