बालको की मनमानी के खिलाफ भाजपा नेताओं ने खोला मोर्चा, मांग पूरा ना होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

Must Read

BJP leaders opened a front against the arbitrariness of children, warned of fierce agitation if the demand was not met

कोरबा में बालको की मनमानी के खिलाफ भाजपा नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है। बेतरतीब पार्किंग की वजह से बालको में हो रहे अघोषित चक्काजाम को जल्द व्यवस्थित करने भाजपाइयों ने वैकल्पिक मार्ग तैयार करने बालको को चेतावनी देते कहा है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो जल्द ही उग्र आंदोलन किया जाएगा.

नज़र आ रही ये गाड़ियां बालको प्लांट पहुंचने आई है। यहां कोयला परिवहन, राखड परिवहन में लगी वाहन रिंग रोड पर कहीं भी गलत तरीके से खड़ी कर दी जाती है जिसके कारण रास्ता पूरी तरह से बंद हो जाता है जिससे राहगीरों को काफी समस्याओ का सामना करना पड़ता है, आपातकालीन स्थिति में लोगो का बालको से निकल कर कोरबा पहुँचना दुर्भर हो गया हैं, सड़क पर उड़ती धूल से लगातार दुर्घटना हो रही है |

बाल्को कोरबा आवागमन जो पुरानी सड़क थी, जो एडीएम बिल्डिंग के सामने से जाती थी उसे बालको प्रबंधन ने अतिक्रमण करके प्लांट के अंदर मिला लिया और जो वैकल्पिक सड़क का निर्माण किए हैं जो कि अमर सिंह होटल होते हुए चेकपोस्ट होकर जाती है वहां चेक पोस्ट पर बालकों का रेलवे फाटक स्थित है जोकि प्रतिदिन 5 – 7 बार बंद होता है और एक बार ट्रेन पार होने में भी आधे घंटे से ज्यादा का समय लगता है इस प्रकार कोरबा बाल्को से पूरी तरीके से कट चुका है, किसी को आपात स्थिति में हॉस्पिटल जाना हो तो वह वंचित हो जा रहा है, बड़ी दुर्घटना घटने का डर बना हुआ है स्कूली बच्चे और कॉलेज के बच्चे परीक्षा देने से वंचित हो जा रहे हैं ट्रेन पकड़ने वाली ट्रेनों बस पकड़ने से वंचित हो जा रहे हैं इस प्रकार के भयानक स्थिति बालकों में बनी हुई है। भाजपा नेताओं ने मांग की है कि बालको जल्द वैकलिपक व्यवस्था पर ध्यान दे अन्यथा उग्र आंदोलन को बालको तैयार रहे।

Latest News

श्रीमती प्रीति स्वर्णकार बनी राष्ट्रीय स्वर्णकार वेलफेयर एसोसिएशन से छत्तीसगढ़ राज्य की महिला प्रदेश अध्यक्ष

स्वर्णकार वेलफेयर एसोसिएशन ने अपना राष्ट्रीय अधिवेशन "होटल द निकुंज" दिल्ली में आयोजित किया। इस आयोजन में देश के...

More Articles Like This