शेयर मार्केट में निवेश पर एक माह के भीतर दोगुना पैसा देने का झांसा देकर 25.40 लाख की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

Must Read

Fraud of 25.40 lakhs on the pretext of giving double money within a month on investment in share market, accused arrested

रायपुर। शेयर मार्केट में निवेश पर एक माह के भीतर दोगुना पैसा देने का झांसा देकर राजस्थान और गुजरात के दो ठगों ने रायपुर के कारोबारी से 25.40 लाख की ठगी कर ली।

आरोपियों ने एक दर्जन से ज्यादा लोगों से ठगी की है। हालांकि कुछ दिन पहले ही मुख्य आरोपी फिरोज उस्मान लखानी को एसीसीयू ने चना सप्लाई के नाम पर ठगी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा है। अब उसके खिलाफ एक और मामला दर्ज की गई है। फिरोज हवाला के कारोबार से भी जुड़ा है। उसने यहां के कुछ कारोबारियों का पैसा हवाला किया था। उसमें हेरफेर की चर्चा है। पुलिस अफसरों ने बताया कि अमलीडीह निवासी राहुल डोडवानी की 2021 में राजस्थान के बबलू शर्मा से मुलाकात हुई। उसने खुद को शेयर ट्रेडिंग करने वाला बताया।

उसने बताया कि उसका साथी फिरोज उस्मान लखानी बड़ा कारोबारी है। रायपुर के एक दर्जन लोगों के शेयर का काम देखता है। उसी के जरिये वह एक महीने में ही पैसे दोगुने मुनाफे के साथ लौटाता है।राहुल झांसे में आ गया। उसने अलग-अलग किश्त में 25.40 लाख जमा कर दिया। आरोपी पैसा लेकर भाग निकले। पुलिस बबलू की तलाश कर रही है।

Latest News

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

बिलासपुर। तहसीलदार ने शाम 6 बजे व्हाट्सएप में बेदखली नोटिस भेजा और अगले दिन सुबह कार्रवाई प्रारंभ कर...

More Articles Like This