अनियंत्रित ऑटो 50 फीट गहरी खाई में गिरी, मौके पर ही 3 लोगों की दर्दनाक मौत

Must Read

Uncontrolled auto fell into 50 feet deep gorge, 3 people died on the spot

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में ऑटो पलटने से चार की मौत,दो गंभीर रूप से घायल, गहरी खाई में गिरी ऑटो,वाहन मालिक,पत्नी, की दर्दनाक मौत, घायलों को किया गया अंबिकापुर रेफर घटनास्थल पर शवों के पीएम की तैयारी। घटना जशपुर जिले के घाघरा रोड में छतोरी कापू कोना के पास घटित हुई है। जहां करदना जाते वक्त ऑटो अनियंत्रित होकर 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

इस हादसे में वाहन मालिक बुधनाथ उसकी पत्नी फूलमती समेत चार लोगों की मौत हो गई है। घटना में गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को अंबिकापुर रिफर कर दिया गया है घटना आज दोपहर की है शादी समारोह से वापसी के दौरान यह घटना घटित हुई है। घटना में मौके पर ही 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल होने पर उन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया।

प्राथमिक उपचार के दौरान घायल एक महिला बृहस्पति बाई की मौत हो गई जबकि दिलेश्वर राम 8 वर्ष और निर्मल तिग्गा 47 की स्थिति नाजुक होने पर उन्हें उपचार के लिए अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मर्ग पंचनामा व पीएम की तैयारी की जा रही है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This