Godhra Teaser Out: गुजरात में 2002 में हुए गोधरा कांड की घटना फिर होगी याद, गोधरा का टीजर हुआ आउट

Must Read

Godhra Teaser Out: Godhra incident of 2002 in Gujarat will be remembered again, Godhra teaser out

Godhra Teaser Out: गुजरात में 2002 में हुए गोधरा कांड की घटना तो सभी को याद होगी। बता दें 27 फरवरी, 2002 को गोधरा से अहमदाबाद जा रही साबरमति एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग में 59 लोगों की मौत हो गई थी। इसी कांड में आधारित फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। जो जमकर वायरल हो रहा है। इस पिल्म को एम के शिवाक्ष ने निर्देशित किया है।

बता दें फिल्म एक्सीडेंट ऑर कॉन्सपिरेसी गोधरा का टीजर अब आउट हो गया है। 2002 के गोधरा दंगों पर आधारित फिल्म के टीजर से पता चलता है कि फिल्म दंगों के पीछे की सच्चाई को खोजने के लिए गहराई तक गई है। क्या यह साजिश थी या गुस्से में आकर की गई कोई हरकत? फिल्म यही पेश करने का वादा करती है। इस फिल्म का निर्देशन एम.के. शिवाक्ष ने किया है। 2002 के गोधरा दंगों की पृष्ठभूमि पर बनी यह फिल्म दंगों के कारणों की गहराई से पड़ताल करने का वादा करती है।

टीजर में बताया गया है कि फिल्म ‘सच्ची घटनाओं पर आधारित’ है और साबरमती एक्सप्रेस पर हुए हमले की सच्चाई बताती है। निर्माता फिल्म के माध्यम से यह उजागर करने की कोशिश कर रही हैं कि इस कांड के बाद कई दंगे भी हुए। टीजर देखकर यह भी पता चलता है कि यह नानावती आयोग की रिपोर्ट है जिस पर फिल्म आधारित है।

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This