भाजपा प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर ने किया लाभार्थियों को ई-श्रम कार्ड वितरण

Must Read

भाजपा प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर ने किया लाभार्थियों को ई-श्रम कार्ड वितरण

सभी वर्गों के उत्थान के लिये हैं मोदी सरकार की योजनायें – ओमप्रकाश माथुर

जगदलपुर। भाजपा के छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर ने मंगलवार को भाजपा जिला कार्यालय में लाभार्थियों को ई-श्रम कार्ड का वितरण किया और उनसे बातचीत भी की।

संपर्क एवं संवाद कार्यक्रम के माध्यम से जिला भाजपा युवा मोर्चा एवं महिला मोर्चा के नेतृत्व में पूर्व विधायक संतोष बाफना व जगदलपुर विधानसभा प्रभारी निखिल राठौर के द्वारा फूल व्यवसायियों को केन्द्र सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओं की जानकारी देकर सभी कामगारोंका ई-श्रम कार्ड बनाया गया। जिला भाजपा कार्यालय में में आयोजित ई-कार्ड वितरण कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी  माथुर ने कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा निरंतर समाज के उत्थान के लिए श्रमिकों, किसानों, युवाओं के लिए विभिन्न लाभकारी एवं कल्याणकारी योजनायें चलाई जा रही है। जिससे देश एवं प्रदेश के सभी वर्ग के लोगों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। साथ ही उनके दैनिक जीवन में निरंतर सुधार हो रहा है।

प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने कहा कि भाजपा के द्वारा केन्द्र सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार से व उनके प्रयास से क्षेत्र के लोगों को भटकना नहीं पड़ रहा। कामगारों को मौकास्थल पर ही लाभांवित करने के अलावा योजनाओं को धरातल तक पहुॅचाने का कार्य किया जा रहा है।

प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप एवं बस्तर संभाग प्रभारी संतोष पांडेय ने कहा कि भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा कार्यस्थल पर ही पहुॅचकर श्रमिकों व अल्प आय करने वाले लोगों के हितों में बनी योजनाओं की जानकारी देना एक अच्छा प्रयास है। इससे निश्चित तौर पर असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों के जीवन में बदलाव आएगा।

भाजपा जिलाध्यक्ष रूपसिंह मंडावी ने लाभार्थी श्रमिकों को सरकारी लाभों के संबंध में अवगत कराया। इस दौरान प्रमुख रूप से भाजपा जिला प्रभारी जी वेंकट,बैदूराम कश्यप, लच्छू राम कश्यप, सुधीर पाण्डेय, योगेन्द्र पाण्डेय, श्रीनिवास मिश्रा, रामाश्रय सिंह, वेदप्रकाश पाण्डेय, मनीष पारेख आदि सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This