क्षेत्र में जंगली जानवर का आतंक, 30 से अधिक भेड़ बकरियों को मार डाला, वन विभाग की टीम सर्चिंग में जुटी

Must Read

Wild animal terror in the area, killed more than 30 sheep and goats, forest department team engaged in search

मुरैना जिले की कैलारस तहसील के भिलसैया गांव में जंगली जानवर का आतंक देखने को मिला जिसने 30 से अधिक भेड़ बकरियों को मार डाला, घटना की सूचना सुबह जैसे ही ग्रामीणों को लगी उन्होंने पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी.

वन विभाग की टीम जंगली जानवर की तलाश में जंगल में सर्चिंग में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पा रहा है कि आखिर जंगली जानवर कौन है,लेकिन ऐसा लग रहा है कि जानवर खूंखार आदमखोर है, जिस तरीके से उसने गरीब किसान की 30 बकरियों को मार डाला, हालांकि अपर कलेक्टर नरोत्तम भार्गव ने राजस्व विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि मामले की जांच कर किसान को आर्थिक सहायता दिलाई जाए.

बताया जा रहा है कि आसपास के इलाके में आदमखोर जानवर की वजह से दहशत का माहौल हो गया है, गांव के चरवाहे भी अब पशु चराने के लिए जंगल नहीं जा रहे हैं, लेकिन वन विभाग की टीम भी जानवर की तलाश में लगी हुई है वन विभाग के अधिकारी दावा कर रहे हैं कि जल्द ही जानवर के बारे में पता किया जाएगा और कौन जानवर है, उसको पकड़कर ग्रामीण इलाके से दूर जंगल में छोड़ा जाएगा.

Latest News

कवर्धा कांड…एडिशनल कलेक्टर जांच अधिकारी बनाए गए:साहू समाज बोला-IPS पल्लव को बर्खास्त कर FIR दर्ज करो, तीनों परिवारों को 1-1 करोड़ मुआवजा भी

छत्तीसगढ़ के कवर्धा के लोहारीडीह हिंसा पर साहू समाज ने तीनों परिवार को एक-एक करोड़ रुपए मुआवजा देने और...

More Articles Like This