अधिकारियों को डिज्नीलैंड मेला अंगूठा दिखा रहा है

Must Read

अधिकारियों को डिज्नीलैंड मेला अंगूठा दिखा रहा है

कोरबा में पिछले कुछ दिनों से लोगों के मनोरंजन के लिए पहुंचे डिज्नीलैंड मेला आकर्षण का केंद्र बना हुआ है जहां शाम होते हैं लोगों की भीड़ मेला देखने पहुंच रहे हैं जहां लोगों को जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। चाहे आप मौत का कुआं देख लो, या फिर खाने-पीने संबंधित सामग्री की बात कह ले।

जो सामग्री यहां बेचे जा रहे हैं गुणवत्ता युक्त नहीं है वही मूल्य से अधिक दाम पर बेचा जा रहा है साफ सफाई की बात करें तो गंदगी का अंबार है। संबंधित जवाबदार विभाग में अधिकारियों को डिज्नीलैंड मेला अंगूठा दिखा रहा है क्योंकि उन्होंने खाद्य सामग्री बेचे जाने के लिए ना ही परमिशन लिया है और ना ही उन्हें इसकी जरूरत है ऐसा संचालक का कहना है। जबकि इस मेले में अनाप-शनाप रेट के समान बेचे जा रहे हैं जिसमें नापतोल विभाग को भी ध्यान देने की जरूरत है।

खाद्य अधिकारी विकास भगत ने बताया कि इस तरह के मामलों में शिकायत मिलने पर तत्काल कार्यवाही की जाएगी नियंता डिज्नीलैंड मेला मैं खाद्य सामग्री बेचे जाने लाइसेंस लेना पड़ता है नहीं तो इसके लिए सजा का भी प्रावधान है निश्चित ही विभाग द्वारा डिज्नीलैंड मिलेगा निरीक्षण किया जाएगा इस दौरान किस तरह की खामियां पाई जाती है तो कार्यवाही की जाएगी।

मौत कुआं में लोग जान जोखिम में डालकर प्रदर्शन कर रहे हो लेकिन कई बार हादसे होने के बावजूद भी मौत कुआं चल रहा है जब हमने इसके संचालक से पूछा कि क्या आपने हाथ छोड़कर वाहन चलाने या फिर इतनी रफ्तार से प्रदर्शन दिखाना से कोई खतरा तो नहीं है क्या आपने आरटीओ से परमिशन लिया है तो उनका कहना है कि ऐसे करतब दिखाने के लिए किसी परमिशन की जरूरत नहीं है।

डिजनीलैंड मेला के संचालक ने बताया कि उन्होंने केवल निगम से ही संचालन के लिए अनुमति दी है बाकी सब किसी की जरूरत नहीं है इन सब बातों से लगता है कि डिजनीलैंड मेला जिला प्रशासन को ठेंगा दिखा रही हैं।

Latest News

CG BIG BREAKING : आकाशीय बिजली गिरने से 4 स्कूली बच्चे समेत 8 लोगों की मौत

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में आसमान से बिजली गिरने से आठ लोगों की मौत हो गई. इनमें 4...

More Articles Like This