स्कूल में मिली 11 साल के बच्चे की लाश की गुत्थी सुलझी, मामले में मृतक बच्चे की चचेरी बहन गिरफ्तार

Must Read

Dead body of 11-year-old child found in school solved mystery, cousin of deceased child arrested

रायगढ़ जिले के चिरई पानी गांव के स्कूल में मिली 11 साल के बच्चे की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने मृतक बच्चे की चचेरी बहन को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने खुद पर लगे चोरी के इल्जाम से क्षुब्ध होकर बच्चे की हत्या की थी।

दरअसल 2 दिन पहले चिरई पानी गांव के स्कूल में 11 साल के प्रीतम चौहान नाम के बच्चे की लाश मिली थी। शव के पास एक धारदार हथियार मिला था और शव को घसीटने के निशान भी घटनास्थल पर मौजूद थे। पुलिस ने मामले में जांच शुरू की तो पता चला कि मृतक के साथ अंतिम बार भारती चौहान नामक लड़की को देखा गया था जो कि मृतक की चचेरी बहन है। जब परिजनों से पूछताछ की तो ये भी पता चला कि कुछ दिनों पहले मृतक के परिवार का चचेरी बहन के परिवार से विवाद हुआ था। पुलिस ने इस मामले में मृतक की चचेरी बहन से सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली।

आरोपी ने बताया कि उसका मृतक के घर में आना जाना था। कुछ दिनों पहले मृतक के घर में चोरी हुई थी इस दौरान मृतक के परिजनों ने उस पर चोरी का इल्जाम लगाया था। यह बात उस को नागवार गुजरी और उसने योजनाबद्ध तरीके से चचेरे भाई को पहले स्कूल भवन में बुलाया उसके बाद गला दबाकर फिर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर खून से सना शर्ट और धारदार हथियार बरामद किया है।

Latest News

Bilkis Bano Case: SC से गुजरात सरकार को झटका! बिलकिस बानो केस से जुड़ी याचिका पर विचार से इनकार

Bilkis Bano Case नई दिल्ली। बिलकिस बानो केस में सुप्रीम कोर्ट से गुजरात सरकार को बड़ा झटका लगा है।...

More Articles Like This