शादी का प्रलोभन देकर युवक ने नाबालिग के साथ कई बार बनाया शारीरिक संबंध, गर्भवती कर हुआ फरार

Must Read

By giving the allure of marriage, the young man made physical relations with the minor several times, absconding after getting pregnant

धमतरी। नाबालिग से दुष्कर्म कर फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है. यह मामला दुगली थाना क्षेत्र का है. प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना दुगली क्षेत्र में नाबालिग लड़की को आरोपी जसंवत कावड़े (26 वर्ष) निवासी खैरभरी शादी का प्रलोभन देकर लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा, जिससे नाबालिग 8 माह की गर्भवती हो गई थी. नाबालिग लड़की द्वारा शादी करने के लिए बोलने पर आरोपी ने शादी करने से इंकार किया. इसके बाद नाबालिग के पिता ने दुगली थाना में लिखित शिकायत की.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा लगाकर मामला दर्ज किया था. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर ने त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिए थे, जिसके बाद उच्च अधिकारियों के मार्गदर्शन में दुगली पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. थाना में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार हो गया था.

मुखबिर से सूचना मिला कि आरोपी जसंवत कावड़े अपने घर ग्राम खैरभर्री आया है. सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही की. फिलहाल आरोपी जसवंत कावड़े पिता रामदयाल उम्र 26 वर्ष निवासी खैरभरी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.

Latest News

छत्तीसगढ़ में 3700 पदों पर सरकारी नौकरी:पुलिस, स्वास्थ्य, PHE, कृषि सहित 8 विभागों में मिलेगा मौका; CGPSC-व्यापमं के जरिए होगी भर्ती

छत्तीसगढ़ सरकार ने खाली पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसके लिए कृषि, स्वास्थ्य, पुलिस विभाग...

More Articles Like This