छत्तीसगढ़ में यहां सरकारी स्कूल के खंडहर भवन में मिला 11 साल के बच्चे का शव, घटना स्थल पर पाया गया लाश को घसीटने का निशान

Must Read

Dead body of 11-year-old child found in ruined building of government school, mark of dragging dead body found at the scene

रायगढ़। जिले के चिराइपानी गांव के सरकारी स्कूल के खंडहर भवन में एक 11 साल के बच्चे की लाश मिली है। मृतक के शव पर चोट के निशान हैं और घटनास्थल पर शव को घसीटने का निशान भी पाया गया है।

पुलिस प्रथम दृष्टया हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। मृतक की शिनाख्त प्रीतम चौहान के रुप में की गई है। दरअसल गांव के स्कूल में सुबह-सुबह कुछ बच्चे खेलने गए थे। इसी दौरान कुछ बच्चों को खंडहर में बच्चे का शव नजर आया जिसके बाद उन्होंने सरपंच और स्थानीय लोगों को मामले की सूचना दी।

मौके पर जांच के लिए पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त प्रीतम चौहान के रुप में की है। ग्राम सरपंच का कहना है कि मृतक के परिजनों ने कल देर रात बच्चे के गुम होने की सूचना दी थी, जिसके बाद उन्होने आसपास पतासाजी करने और पुलिस में रिपोर्ट लिखाने की सलाह दी थी। आज सुबह बच्चे का शव मिला है। परिजन अब तक हत्या के बारे में कुछ नही बता पा रहे हैं। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है। मामले में पुलिस जांच की बात कह रही है।

Latest News

सुपोषण की दिशा में महिला बाल विकास विभाग द्वारा अच्छा काम किया जा रहा है : मंत्री श्री लखन लाल देवांगन

कोरबा 30 सितंबर 2024/ महिला बाल विकास विभाग के माध्यम से जिले में सुपोषण की दिशा में अच्छा कार्य...

More Articles Like This