मां ने अपने 8 दिन के बच्चे को फंदे पर लटका दिया,फिर खुद फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी

Must Read

मां ने अपने 8 दिन के बच्चे को फंदे पर लटका दिया,फिर खुद फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी

छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक मां ने अपने 8 दिन के बच्चे को फंदे पर लटका दिया। फिर खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। दोनों के शव एक ही पेड़ पर ऊपर और नीचे लटके मिले। मामला बगीचा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक चरकूराम नागवंशी(27) की शादी मुन्नी बाई(28) से हुई थी। शादी के बाद से वह अपने ससुराल घुघरी में रहता था। घर का खर्चा चलाने के लिए चरकूराम रोजी मजदूरी करता था। बताया गया कि रविवार शाम को वह काम करके घर लौटा था। इसी दौरान खाने के वक्त पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि घर में सब्जी नहीं बनी थी। इसी वजह से दोनों के बीच विवाद हुआ था। विवाद के बाद पत्नी अपने बच्चे को लेकर चली गई।

जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला। कुछ घंटों बाद परिजनों ने महिला की तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। अगले दिन सुबह परिजनों को पता चला कि, मां और बेटे की मौत हो चुकी है। सुबह गांव के लोग खेत की तरफ गए थे। तब उन्होंने ही दोनों के शव को पेड़ पर लटके हुए देखा था। इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई थी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस ने दोनों शव को उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। इस मामले में यह भी जानकारी सामने आई है कि पति शराब पीने का आदी था। इसी के चलते उसका कई बार पत्नी से विवाद होता था। और परिजनों से भी उसका झगड़ा होता रहता था। पुलिस पूरे मामले पर जांच कर रही है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This