डेढ़ महीने बाद 4 साल के मासूम की हत्या का खुलासा, चादर का तकिया बनाकर बच्चे का मुंह दबा ली गयी थी जान

Must Read

After a month and a half, the murder of a 4-year-old child was revealed, the child’s face was smothered by making a sheet pillow.

इंदौर की शिप्रा पुलिस ने डेढ़ महीने बाद 4 साल के मासूम की हत्या का खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक हत्या करने वाला बच्चे का परनाना ही है। जिसने देर रात चादर का तकिया बनाकर बच्चे का मुंह दबा दिया जिससे बच्चे की दम घुटने से मौत हो गई 200 घंटे की पूछताछ के बाद पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया है ।

दरअसल इंदौर के शिप्रा थाना क्षेत्र के कदवाली बुजुर्ग में 4 साल की मासूम की संदिग्ध मौत का मामला 7 अप्रैल 2023 को सामने आया था इसके बाद पुलिस ने बच्चे की बॉडी को पोस्टमार्टम करवा कर मामले की जांच शुरू कर दी थी ।पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्चे का मुंह दबाकर मौत होने का कारण सामने आया था । जिसके बाद पुलिस ने परिजनों से लगातार 200 घंटे से ज्यादा डेढ़ महीने तक पूछताछ की जिसके बाद मामले का खुलासा हो सका। बच्चे की हत्या करने वाला कोई दूसरा नहीं बच्चे का परनाना शोभाराम हीं निकला।

हत्या करने वाला शोभाराम पुलिस ने जब पूछताछ की तो बताया पिछले कुछ समय से पति से विवाद होने के बाद उसकी नातिन मां के घर ही रह रही थी उसे इस स्थिति में देख कर उसे पीड़ा होती थी और बाद में संपत्ति के बंटवारे में भी उसे हिस्सा देना पड़ता साथ ही बच्चे की मां नीतू चौधरी की दूसरी शादी में बच्चा रोड़ा बन रहा था जिसके कारण वह ना तो पढ़ाई कर पा रही थी और ना ही उसकी कहीं शादी हो रही थी जिसके बाद बच्चे के परनाना ने उसे मौत के घाट उतार दिया फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले की बारीकी से जांच शुरू कर दी है ।

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This