क्लब में डांस करते वक्त दो गुटों में हुई जमकर मारपीट, युवती से छेड़छाड़ के विरोध में हुआ झगड़ा

Must Read

क्लब में डांस करते वक्त दो गुटों में हुई जमकर मारपीट, युवती से छेड़छाड़ के विरोध में हुआ झगड़ा

राजधानी रायपुर के विधानसभा रोड थाना क्षेत्र में दो गुटों में मारपीट का मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार एक क्‍लब में कुछ युवकों ने डीजे पर डांस करने के दौरान एक युवती से छेड़छाड़ की। जिसके बाद जमकर बवाल हुआ। दो गुटों में जमकर लात-घूसे चलें। घटना की जानकारी मिलते ही विधानसभा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और क्‍लब को बंद करवाकर सभी को बाहर किया।

दरअसल, रायपुर के विधानसभा थाना क्षेत्र का मामला है। मिली जानकारी के अनुसार विधानसभा थाना क्षेत्र के एक डांस क्‍लब में शनिवार देर रात करीब एक बजे युवक और युवतियां डीजे पर डांस कर रहे थे। डांस करने के दौरान कुछ युवकों ने लड़कियों से कमेंट और छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस बीच दो गुटों में गाली-गलौज के बाद मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के दौरान जमकर लात-घूसे चले। करीब घंटेभर जमकर बवाल चलता रहा। घटना से बार में अफरा-तफरी मच गई।

क्‍लब में दो गुटों में मारपीट की सूचना पर विधानसभा थाना की पुलिस पहुंची तो दोनों गुटों के लोग भाग निकले। इसके बाद पुलिस ने सभी को बाहर निकाला फिर क्‍लब को बंद करवाया। खबरों के अनुसार इस क्‍लब में आबकारी लाइसेंस नहीं होने के बावजूद सुबह तक धड़ल्ले से अवैध रूप से शराब पिलाई जाती है।

Latest News

घायल सांप को लेकर ईलाज कराने पहुंचे अस्पताल:सभी देखकर रह गए हैरान, डाॅक्टर ने दवा लगाया, रायगढ़ के एक घर में घायल मिला था

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक घायल सांप को लेकर उसका ईलाज कराने...

More Articles Like This