दो तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, लाखो का ब्राउन शुगर जब्त

Must Read

Police arrested two smugglers, seized brown sugar worth lakhs

दुर्ग। दुर्ग पुलिस ने बड़ी मात्रा में ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी काफी समय से मादक पदार्थ की तस्करी में शामिल थे। ये लोग ब्राउन शुगर दुर्ग और भिलाई क्षेत्र लोगों को सप्लाई करने का काम करते थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से 4 लाख रुपए कीमत की 216 पुड़िया ब्राउन शुगर जब्त किया है।

मोहन नगर थाना प्रभारी विपिन रंगारी ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि विजय नगर रेलवे पटरी के नीचे दो लोग ब्राउन शुगर बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम वहां पहुंची। पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंद करके आरोपियों को गिरफ्तार किया।

तलाशी लेने पर उनके पास से 4 लाख रुपए कीमत की ब्राउन शुगर और 1050 रुपए मिले। पुलिस का कहना है कि पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना नाम प्रांजल यादव (23 साल) निवासी शंकर नगर दुर्ग और रवि निर्मलकर (25 साल) गौरा चौरा शंकर नगर दुर्ग बताया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ब्राउन शुगर को महाराष्ट्र राज्य के नागपुर की तरफ से मंगाते हैं। इसके बाद इसे पूरे शहर में अलग-अलग ठिकानों में स्प्लाई करते हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है कि वो लोग नागपुर में कहां से ब्राउन शुगर लाते हैं। इन लोगों के तार किससे किससे जुड़े हुए हैं।

Latest News

कवर्धा रेस्ट हाउस में टीएस सिंहदेव और विजय शर्मा की मुलाकात, डिप्टी सीएम ने की बाबा की तारीफ, जानिए पूरा मामला

कवर्धा। प्रदेश के दो दिग्गज नेता पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव और डिप्टी सीएम विजय शर्मा की कवर्धा...

More Articles Like This