कर्नाटक के अगले सीएम कल लेंगे शपथ

Must Read

कर्नाटक के अगले सीएम कल लेंगे शपथ

कर्नाटक के अगले मुख्यमंत्री के नाम का फैसला हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, सिद्धारमैया ही अगले मुख्यमंत्री होंगे। जानकारी के मुताबिक, सिद्धारमैया कल अकेले ही शपथ लेंगे। दोपहर के बाद वे शपथ लेंगे और कल विधायक दल की बैठक होगी। हालांकि अब तक इस बात की औपचारिक रुप से पुष्टि नहीं की गई है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि सिद्धारमैया और राहुल गांधी के बीच बैठक जारी है।

वहीँ 3 से 4 विधायक सिद्धारमैया के साथ पहुंचे हुए हैं। बता दें कि कुछ देर पहले ही डी के शिवकुमार ने कांग्रेस अध्यक्ष खरगे से मुलाकात की है। सूत्रों के मुताबिक, सिद्धारमैया का नाम तय होता देख डीके शिवकुमार ने भी आला कमान के सामने अपनी बात रखनी शुरु कर दी है। जानकारी के मुताबिक, डीके शिवकुमार ने खरगे से कहा था कि सिद्धारमैया ने ही 2019 में कांग्रेस-जेडीएस सरकार गिराई थी, फिर उन्हें मुख्यमंत्री क्यों बनाया जा रहा है।

उन्होंने यह भी कहा कि सिद्धारमैया की वजह से खरगे सीएम नहीं बने थे। सूत्रों के हवाले से यह भी खबर आ रही है कि डीके ने यह भी कहा है कि खरगे अगर सीएम बने तो कोई दिक्कत नहीं है। सिद्धारमैया सीएम रह चुके हैं तो फिर इस बार मौका क्यों दिया जा रहा है। कर्नाटक से कई विधायक आज खरगे से मिलने उनके आवास पहुंच गए हैं। उनके घर पर हलचल तेज हो गई है।

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This