अपराधियों के बुलंद हौसले, दिनदहाड़े गैंगवार में युवक की हत्या, हत्या के बाद खुद ही स्टेटस लगाकर किया ऐलान

Must Read

अपराधियों के बुलंद हौसले, दिनदहाड़े गैंगवार में युवक की हत्या, हत्या के बाद खुद ही स्टेटस लगाकर किया ऐलान

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में दिनदहाड़े गैंगवार हो गया, जिसमें गणेश नगर सिरगिट्टी में रहने वाले 26 वर्षीय पवन सोनी उर्फ सोनू की धारदार हथियारों से वार कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि पवन सोनी भी अपराधी प्रवृत्ति का था और उसके खिलाफ भी मारपीट के मामले सिरगिट्टी थाने में दर्ज है। पुलिस ने सोनू सोनी के हत्यारों की पहचान कर ली है, जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। इस हत्या को गैंगवार का नतीजा बताया जा रहा है।

बता दें कि चुचुहिया पारा गणेश नगर में रहने वाला 26 वर्षीय पवन सोनी मंगलवार की शाम घूमने निकला था। गणेश चौक में जब वह खड़ा था तो अचानक वहां 8-10 लड़के पहुंचे और पवन सोनी को घेर कर उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, हमलावरों में से किसी ने उसे चाकू मार दिया। जिससे वह खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़ा।

इस हमले के बाद बदमाश लड़के उसे छोड़कर भाग निकले। वहीं, पवन खून से लथपथ घायल होकर पड़ा रहा। लोगों ने घटना की जानकारी उसके परिजन और पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची, इससे पहले ही युवक को परिजन अस्पताल ले गए थे, जहां उसकी मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों की पहचान कर ली है। आरोपी के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्होंने हत्या करने के बाद बाकायदा सोशल मीडिया पर स्टेटस लगाकर इसका ऐलान भी किया। आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को अपना बॉस मानते हैं और गैंग के सदस्यों का भी कोड वर्ड में नाम रखा हुआ है। जिसे स्टेटस में लगाकर उन्होंने खुद ही इस हत्याकांड का सार्वजनिक ऐलान कर दिया।

वहीं पुलिस ने बताया कि गैंगवार की वजह साफ नहीं हो पाई है। मरने वाला युवक एक माह पहले ही जेल से छूटा था। पुरानी रंजिश के चलते हमला हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This