मुख्यमंत्री निवास में बुलाई गयी बैठक खत्म, मीटिंग के बाद टीएस सिंहदेव का बयान आया सामने

Must Read

The meeting called at the Chief Minister’s residence ended, after the meeting TS Singhdev’s statement came to the fore

रायपुर। रायपुर स्थित मुख्यमंत्री निवास में आज अहम बैठक हुई. ANI से बातचीत में टीएस सिंहदेव ने बैठक के बारे में बताया कि मुख्यमंत्री निवास पर आज हमने बैठक की है। जिन लोगों को पार्टी में आना था, उन सभी को बैठक की जानकारी थी। आगे चुनाव की तैयारियां, संगठन का काम, कार्यकर्ताओं का मनोबल बनाना, लोगों के काम की तरफ और ध्यान देना, बचे हुए कामों को जल्द से जल्द पूरा करने पर चर्चा हुई.

आगे बैठक के माहौल का जिक्र करते हुए सिंहदेव ने कहा कि सभी मंत्री साथ बैठे थे। मेरा उपवास था, मैंने वहां कुछ नहीं खाया। मगर भूपेश बघेल जी के यहां से से मुझे आम मिले, आम को गाड़ियों में रखवाया गया। अब मैं बंगले में खाऊंगा। कांग्रेस संगठन में क्या कोई बदलाव होगा क्या, इस सवाल के जवाब देते हुए सिंहदेव ने कहा कि 75 प्लस सीटें कांग्रेस को मिली है, काम अच्छा हुआ है, तो बदलाव क्यों करना चाहिए। उन्होंने कहा कि बैठक में भी ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई है।

बैठक में क्या ईडी की कार्रवाई पर चर्चा हुई है क्या, इस सवाल के जवाब देते हुए सिंहदेव ने कहा कि हमने देखा कि कर्नाटक में क्या हुआ, हमने छत्तीसगढ़ में भी देखा। नान घोटाला के संबंध में विदेशों में अकाउंट खोले जाने के संबंध में अन्य मुद्दे जो उठे। उसमें एक भी जांच न नहीं की गई। स्पेशल टास्क फोर्स अपॉइंट किया तो भाजपा ने कोर्ट में जाकर उस पर स्टे ले लिया। ईडी क्या कर रही है। लोगों पर दबाव बना रही है। मारपीट कर रही है, उनसे दबाव में हस्ताक्षर करवा रही है।

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This