आस्था की लहरों में कोरबा होगा मग्न… शहर में पटे होर्डिंग आखिर किसका?

Must Read

Korba will be engrossed in the waves of faith… Whose hoardings are there in the city

कोरबा: इन दिनों शहर के प्रमुख स्थानों, चौक-चौराहों पर आपको कई ऐसे होर्डिंग्स देखने को मिल जायेगा, जिसमें बड़े अक्षरों में लिखा गया है… आस्था की लहरों से कोरबा होगा मग्न… शहर में पटे ये होर्डिंग्स आखिर किसका है?
शहरवासी होडिंग्स देखकर कयास लगा रहे है कि कोरबा में बड़ा धार्मिक आयोजन होने वाला है। होर्डिंग्स में नीचे आयोजक का नाम कहीं नही लिखा है। आखिर कौन बड़ा आयोजन करा रहा है और कब होगा यह लोगों के मन में उद्वेलित कर रहा है।

शहर में लगे होर्डिंग्स में अलग-अलग वाक्यांश भी है। किसी होर्डिंग्स में “आस्था की लहरों में कोरबा होगा मग्न, किसी में लिखा है “शहर शीघ्र होगा भक्ति और आस्था के संगम में“, उनके आगमन से उर्जा नगरी में होगा उर्जा का नया संचार.. कोरबा आने को हैं वे तैयार। जैसे वाक्यांशो से लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है।

मीडियाकर्मियों ने इस बड़े धार्मिक आयोजन को लेकर कई धार्मिक व सामाजिक संगठनों से चर्चा कर वास्तविकता का पता लगाने की कोशिश की लेकिन पता तो नही चल पाया। लेकिन शहर मे चर्चा है कि शहर के आसपास कहीं भव्य राम मंदिर बन रहा है जिसमें प्राण प्रतिष्ठा शीघ्र ही होने की खबर है और संभवतः जून में आयोजक द्वारा भव्य धार्मिक कार्यक्रम आयोजन होने वाला है।

 शहर मे यह भी चर्चा है कि बागेश्वर धाम सरकार आने वाले है तो किसी ने बताया कि जगद्गुरू आदि शंकराचार्य आने वाले है तो किसी ने बताया प्रख्यात संगीतमय कथावाचक जयाकिशोरी आने वाली है तो किसी का कहना है कि रामायण में राम और सीता की भूमिका निभाने वाले कलाकारो का आगमन होगा। वास्तविकता तो सामने आयेगा ही कि आखिर यह बड़ा आयोजन किसका है और कब शहर आस्था से सैलाब में मग्न होगा।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This