न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ को मिला स्टैंडिंग ओवेशन

Must Read

‘Sirf Ek Banda Kafi Hai’ gets standing ovation at New York Indian Film Festival

मुंबई | राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ को हाल ही में न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के बाद स्टैंडिंग ओवेशन मिला। प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में मिले रिस्पॉन्स से मनोज विशेष रूप से खुश हैं। उन्होंने कहा, अंतर्राष्ट्रीय मंच पर दर्शकों से इस तरह का अद्भुत रिस्पॉन्स मिलना एक जबरदस्त अहसास है। जब हमारी फिल्म को न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन मिला तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए। मैं सभी का शुक्रगुजार हूं।

फिल्म में दिखाया गया है कि एक आम आदमी की इच्छाशक्ति और एक स्वयंभू संत की ताकत के बीच की लड़ाई में हमेशा इच्छाशक्ति की जीत होती है और कोई भी आदमी कानून से ऊपर नहीं होता। इसमें एक रेप सर्वाइवर की लड़ाई को दिखाया गया है।

निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की ने कहा, दर्शकों को एक महत्वपूर्ण संदेश देने और सराहना पाने के लिए पूरे दिल से और कड़ी मेहनत के साथ बनाई गई फिल्म एक विनम्र भावना है। मुझे खुशी है कि हमारे प्रयासों को वह इनाम मिल रहा है जिसका वह हकदार है।

जी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड की प्रस्तुति, सुपर्ण एस. वर्मा का कोर्ट रूम ड्रामा ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म 23 मई, 2023 को जी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।
–आईएएनएस

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This