शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने वाले दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, रिपोर्ट के चंद घंटों के भीतर दोनों आरोपी गिरफ्तार

Must Read

Police arrested two accused of physical exploitation on the pretext of marriage

जगदलपुर। शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने वाले 2 आरोपियों को नगरनार पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट के चंद घंटो के भीतर पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पीड़िताओ की रिपोर्ट पर इन आरोपियों के खिलाफ 376 भादवि के दो अलग-अलग मामले पंजीबद्ध किए गए है।

नगरनार क्षेत्र निवासी दो अलग-अलग पीड़िता थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई की आरोपी पीड़िता के साथ कई वर्षों से संपर्क में था जो पीड़िता को पहचान और मित्रता बनाकर विश्वास में लेकर शादी का झांसा देते हुए शारीरिक शोषण किया पीड़िता के द्वारा शादी करने बोले पर टालमटोल करता रहा और शादी करने से इनकार किया पीड़िता के द्वारा थाना में रिपोर्ट पर दोनों आरोपियों के विरुद्ध अलग-अलग 376 भादवि का अपराध पंजीबद्ध किया गया मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी सूचना पुलिस उपमहानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री जितेंद्र सिंह मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती निवेदिता पाल, नगर पुलिस अधीक्षक श्री विकास कुमार (भापुसे) को दी गई जिस पर अधिकारियों द्वारा दोनों आरोपियों को तत्काल पकड़ कर वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश प्राप्त हुए जिस पर तत्काल टीम द्वारा दोनों आरोपियों को ग्राम तुरेंनार तथा ग्राम सेमरा से पकड़ा गया पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों द्वारा पीड़िताओ के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण बलात्कार करने का अपराध घटित करना स्वीकार किया गया दोनों आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय में रिमांड पर भेजा गया।

नाम आरोपी
1- सुशील कुमार बघेल पिता मंगल दास बघेल उम्र 22 वर्ष निवासी सेमरा नगरनार
2- उमेश पटेल पिता बालेश्वर पटेल उम्र 24 वर्ष निवासी बजावण्ड पटेल पारा नगरनार

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This