कर्नाटक चुनाव के एग्जिट पोल पर सीएम बघेल का बयां, कहा – ‘पूरी ताकत झोंकने के बाद भी कर्नाटक में मोदी…’

Must Read

CM Baghel’s statement on the exit polls of Karnataka elections, said – ‘Modi in Karnataka even after exerting full force…’

बिलासपुरः सीएम भूपेश बघेल आज भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत बिलापुर जिले के दौरे पर हैं। उन्होंने आज मस्तुरी विधानसभा में जनचौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी और क्षेत्र को कई सौगातें भी दी। सीएम ने इस दौरान मीडिया से भी बात की। उन्होंने कर्नाटक चुनाव के परिणाम को लेकर कहा कि पूरी ताकत झोंकने के बाद भी कर्नाटक में मोदी का जादू नहीं चल रहा है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव भी इसको भाप गए हैं।

उन्होंने कहा कि अरुण साव बोल रहे हैं कि अब बुलडोजर चलाएंगे। बुलडोजर का स्टाइल योगी का है, अब साफ है कि मतलब मोदी- शाह का जादू उतर गया है। इसलिए उन्हें भी लग रहा है हमें योगी की तरफ जाना पड़ेगा। भाजपा खुद स्वीकार कर चुकी है कि अमित शाह और मोदी का जादू समाप्त हो गया है।

बता दें कि कर्नाटक में विधानसभा की 224 सीटों के लिए 13 मई यानी बुधवार को मतदान हुआ। चुनाव आयोग के मुताबिक इस चुनाव में 73 प्रतिशत के करीब मतदान दर्ज हुआ। कर्नाटक में काबिज बीजेपी हर 5 साल में सत्ता बदलने वाले 38 साल पुराने ट्रेंड को तोड़ना चाहती है, तो वहीं कांग्रेस इस बार बीजेपी को सत्ता से बाहर करने का दावा कर रही है। जेडीएस को उम्मीद है कि 2018 की तरह एक बार फिर पार्टी किंग मेकर की भूमिका में आ सकती है। इस बार के चुनावों के प्रचार में सभी राजनीतिक पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी थी।

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This