अब इस एक्ट्रेस ने भी टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को कहा अलविदा, निर्माता असित मोदी पर लगाए संगीन आरोप

Must Read

Roshan aka Jennifer also said goodbye to the TV show ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा रोशन सोढ़ी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने आज शो छोड़ने की अनाउंसमेंट कर दी. इसके अलावा उन्होंने असित कुमार मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाये. जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने निर्माता असित मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ कार्य स्थल पर कथित यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है.

रोशन उर्फ जेनिफर
रोशन उर्फ जेनिफर

रोशन उर्फ जेनिफर ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि, “हां, मैंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ दिया है. यह सही है कि मैंने 6 मार्च को आखिरी एपिसोड शूट किया था. मुझे सेट छोड़ना पड़ा, क्योंकि सोहिल रमानी और अन्य कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के हाथों मुझे अपमान का सामना करना पड़ा.”

तारक मेहता के सेट पर उनके आखिरी दिन के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, “7 मार्च को मेरी शादी की सालगिरह और होली थी, जब यह घटना हुई थी. मुझे सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता द्वारा चार बार सेट से बाहर जाने के लिए कहा गया था. पीछे खड़े होकर मेरी कार को रोकने की कोशिश की और मुझे सेट से बाहर नहीं जाने दिया. मैंने उनसे कहा कि मैंने शो में 15 साल काम किया है और वे मुझे जबरदस्ती नहीं रोक सकते थे और जब मैं जा रही थी, तो सोहिल ने मुझे धमकी दी. जिसके बाद मैंने असित कुमार मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This