गोल्डन टेंपल के पास एक और धमाका, इलाके के लोग दहशत में, देखिए मौके का Video

Must Read

Another explosion near the Golden Temple, people of the area are in panic, watch the video of the incident

पंजाब. अमृतसर में गुरुवार को गोल्डन टेंपल के पास एक और धमाका हुआ. धमाके से इलाके में दहशत फैल गई. हालांकि, धमाके का यह स्थान पहले धमाके के स्थान से बिल्कुल अलग था. ताजा धमाका पहले घटनास्थल से लगभग दो किलोमीटर की दूरी पर हुआ. गोल्डन टेंपल के पास हुआ ताजा धमाका गलियारा साइड स्थित श्री गुरु रामदास सराय के पास रात एक बजे हुआ. घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी. इस धमाके की आवाज सुनते ही आसपास के लोग बाहर निकल आए. पुलिस को तुरंत सूचना दी गई, जिसके बाद फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची.

इससे पहले दो धमाके अमृतसर के गोल्डन टेंपल के पास बनी हेरिटेज स्ट्रीट के पास की स्वीट शॉप में चिमनी की वजह से हुए थे. चश्मीद के मुताबिक पुलिस को धमाके वाली जगह से एक पत्र भी मिला है, जिसे कब्जे में ले लिया गया है. पंजाब के अमृतसर में बीते शनिवार की शाम को एक जोरदार धमाका हुआ था. अमृतसर के गोल्डन टेम्पल के पास बनी हेरिटेज स्ट्रीट के नजदीक स्थित एक स्वीट शॉप में चिमनी की वजह से यह धमाका हुआ था, जिसके बाद वहां मौजूद श्रद्धालु घबरा गए थे. जिस जगह यह धमाका हुआ वहां से गोल्डन टेंपल महज एक किलोमीटर की दूरी पर है.

खबर के मुताबिक, धमाके की तीव्रता इतनी तेज थी कि कंकर उछलकर श्रद्धालुओं पर आ गिरे और कुछ घरों की खिड़किया भी टूट गईं. मौके पर फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी थी.

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This