छत्तीसगढ़ पुलिस में 975 पदों पर सीधी भर्ती, मुख्य लिखित परीक्षा की तारीखे घोषित

Must Read

Direct recruitment on 975 posts in Chhattisgarh Police, dates of main written examination announced

रायपुर। पुलिस मुख्यालय ने छत्तीसगढ़ में सूबेदार, उप-निरीक्षक संवर्ग, प्लाटून कमांडर के 975 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती के लिए मुख्य लिखित परीक्षा की तिथि घोषित कर दी गई है। इन पदों के लिए मुख्य लिखित परीक्षा 26, 27 और 29 मई को छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा आयोजित की जाएगी।

मुख्य लिखित परीक्षा के अंतर्गत 26 मई को सुबह 8 बजे से 10:15 बजे तक हिंदी तथा अंग्रेजी भाषा में दक्षता और दोपहर 2 बजे से 5:15 बजे तक सामान्य ज्ञान एवं सामान्य अध्ययन की परीक्षा होगी। 27 मई को सुबह 8 बजे से 10:15 बजे तक एप्टीट्यूड टेस्ट और दोपहर 2 बजे से 4:15 बजे तक विज्ञान (गणित, भौतिकी एवं रसायन) की परीक्षा होगी। 29 मई को सुबह 8 बजे से 10:15 बजे तक कम्प्यूटर विज्ञान की परीक्षा होगी।

मुख्य लिखित परीक्षा का आयोजन संभाग मुख्यालय रायपुर बिलासपुर, दुर्ग, जगदलपुर और अंबिकापुर में किया गया है। परीक्षा केंद्र की सूचना व्यापम द्वारा पृथक से दी जाएगी। परीक्षा हेतु प्रवेश पत्र व्यापम के वेबसाइट से 18 मई को सुबह 10 बजे से डाउनलोड किए जा सकेंगे।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This