‘दो जिस्म एक जान हो जाए हम दोनों’, मेट्रो में ये हरकत दिखे प्रेमी जोड़े, वीडियो वायरल

Must Read

‘Do jism ek jaan ho jaaye hum dono’, this act of lovers was seen in the metro, the video went viral

दिल्ली। दिल्ली मेट्रो से बिकनी गर्ल और हस्तमैथुन (मास्टरबेशन) करते युवक का वीडियो वायरल होने के बाद अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कपल एक-दूसरे को किस करता हुआ नजर आ रहा है। लड़के की गोद में लेटी लड़की एक दूसरे को लिपलॉक कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें देखा जा सकता है कि मेट्रो के फर्श पर एक लड़का बैठा हुआ है और गर्लफ्रेंड उसकी गोद में लेटी है। किसी की परवाह किए बगैर बेझिझक दोनों किस कर रहे हैं। इस दौरान अन्य यात्री भी उनके साथ सफर कर रहे हैं।

दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक रीलबाज लड़का बगल में बैठी लड़की के सामने अश्लील हरकत करने लगा। सोशल मीडिया पर एक 27 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़का ट्रेन के अंदर बैठा है। उसके एक हाथ में मोबाइल है और दूसरे हाथ से हस्तमैथुन (मास्टरबेशन) कर रहा है। इतना ही नहीं उसके बगल में एक लड़की अपने दोस्त के साथ बैठी है। लड़के की हरकत को देखकर लड़की वहां से चली जाती है। लड़की के जाने के बाद भी लड़का अश्लील हरकत जारी रखता है। मेट्रो ट्रेन के अंदर और भी कई लोग सवार थे, लेकिन किसी ने भी इसका विरोध नहीं किया। लड़के के सामने वाली सीट पर बैठे एक युवक ने इसका वीडियो को बना लिया। दावा किया गया कि ये वीडियो दिल्ली मेट्रो के अंदर का है।

Latest News

न्यूयॉर्क में पीएम मोदी का मेगा शो, पांच घंटे पहले से जुटने लगे लोग; 10 Points में जानिए कार्यक्रम की सभी खास बातें

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन दिवसीय अमेरिकी दौरे का आज दूसरा दिन है। राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ द्विपक्षीय...

More Articles Like This