हैवानियत की नई कहानी, पीरियड्स आने पर बड़े भाई ने बहन की पीट पीटकर कर दी हत्या

Must Read

हैवानियत की नई कहानी, पीरियड्स आने पर बड़े भाई ने बहन की पीट पीटकर  कर दी हत्या

महाराष्ट्र के ठाणे उल्हासपुर में एक बड़े भाई ने ही अपनी छोटी बहन को मौत के घाट उतार दिया। 12 साल की बहन का बस इतना कसूर था कि हर लड़की की तरह उसे भी मासिक धर्म (पीरियड्स) आया था। खून से सने कपड़े देखकर भाई को शक हुआ कि उसकी बहन का अफेयर चल रहा है। बहन के चरित्रहीन होने के शक में भाई ने बहन को इतने लात घूसे मारे कि मासूम की मौत हो गई। जबकि हकीकत ये थी कि उसकी 12 साल की बहन को पहली बार बार पीरियड्स आए थे। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

12 वर्षीय बच्ची अपने भाई भाभी के साथ घर से दूर ठाणे में रहती थी। बच्ची की मां का निधन हो चुका है। जबकि उसके पिता गांव में रहते हैं। बच्ची का आरोपी भाई सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। बच्ची को पहली बार मासिक धर्म हुआ था इसलिए उसे बहुत खून बह रहा था। जिसके कारण उसके पूरे कपड़े खून में सने हुए थे। भाई ने उसके कपड़ों पर खून के धब्बे देखे और शक करने लगा कि लड़की का अफेयर चल रहा है। बच्ची को मासिक धर्म का ज्ञान नहीं था। जब भाई ने खून का कारण पूछा तो उसका जवाब देने में बच्ची असमर्थ रही। भाभी ने भाई को सीखा दिया कि उसकी बहन का बाहर अफेयर चल रहा है। बहन ने किसी के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं, लिहाजा उसी वजह से यह खून निकला। इसके बाद भाई ने तीन दिनों से बांधकर अपनी बहन को बहुत पीटा। जब बच्ची की हालत ख़राब हुई तो उसे उल्हासनगर के केंद्रीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बच्ची की मौत के बाद डॉक्टरों ने पुलिस को इस संबंध में सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से बच्ची के चेहरे पर, गले पर और पीठ पर हुए अत्याचार की कहानी निकल कर सामने आयी। पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This