राखी सावंत का भाई राकेश सावंत को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस वजह से की गयी कार्रवाई

Must Read

Rakhi Sawant’s brother Rakesh Sawant was arrested by the police, because of this action was taken

Rakhi Sawant’s brother Rakesh Sawant arrested : राखी सावंत किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने आदिल दुर्रानी से शादी करने का दावा कर सबको हैरान कर दिया था। इसके बाद उन्होंने अपनी पति पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए उन पर केस दर्ज करा दिया था। राखी के इस कदम से आदिल को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। अभिनेत्री के बाद अब उनके भाई भी चर्चा के केंद्र में आ गए हैं।

जानकारी के अनुसार राखी सावंत के भाई राकेश सावंत को ओशिवारा पुलिस ने चेक बाउंस होने के मामले में गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरेस्ट करने के बाद उन्हें सोमवार (8 मई) को कोर्ट के सामने पेश किया गया, जिसके बाद उन्हें 22 मई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बता दें कि राकेश के खिलाफ 2020 में एक व्यवसायी ने शिकायत दर्ज कराई थी। इस केस में तीन साल पहले उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। इसके बाद अदालत ने चेक बाउंस होने के मामले में उन्हें इस शर्त पर जमानत दे दी थी कि वह व्यवसायी को पैसे लौटा देंगे। हालांकि राकेश ऐसा करने में विफल रहे।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This