भरत बजाज के भाई रवि बजाज के यहां ED ने मारी रेड

Must Read

भरत बजाज के भाई रवि बजाज के यहां ED ने मारी रेड

 

छत्तीसगढ़ में कोल स्कैम की जांच कर रही ED ने IAS सहित कई विधायक और कारोबारियों की संपत्ति अटैच की है। ईडी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि कोल लेवी स्कैम में अब तक 221.5 करोड़ की संपत्ति अटैच की गयी है। ईडी ने बताया है कि राज्य में कोल लेवी मामले में IAS रानू साहू, विधायक देवेंद्र यादव, विधायक चंद्रदेव राय, कोयला कारोबारी  समेत कई अन्य लोगों की 90 प्रापर्टी को ईडी ने अटैच किया है। ईडी ने कुल अटैच की संपत्ति को 221.5 करोड़ बताया है।

ईडी के मुताबिक जब्त की गयी संपत्ति में 90 अचल संपत्ति, लग्जरी गाड़ियां, गहने और 51.40 करोड़ के कैश को कुर्क किया है। प्रापर्टी की कुल कीमत 221.5 करोड़ रुपये है। आपको बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में आईएएस और कारोबारी के ठिकानों पर छापेमारी हुई थी।

रायपुर में चेंबर पदाधिकारी भरत बजाज के भाई रवि बजाज के यहां ED ने रेड मारी है। जानकारी के मुताबिक अवैध उगाही की रकम हवाला के ज़रिए बाहर भेजने के शक में ईडी की सुबह से छापेमारी जारी है। ईडी सूत्रों का दावा है कि अरबों के लेन देन का खुलासा हो सकता है। हवाला के मुख्य कर्ता-धर्ता रवि बजाज को बताया जा रहा था। शिकायत के आधार पर ED ने यह कार्रवाई की है। शराब ट्रांसपोर्टर अरविंद सिंह से भी ईडी की कड़ी पूछताछ जारी है।

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This