पुलिस के साथ मुठभेड़ में नक्‍सली ढेर, एसएलआर हथियार भी बरामद

Must Read

पुलिस के साथ मुठभेड़ में नक्‍सली ढेर, एसएलआर हथियार भी बरामद

छत्‍तीसगढ़ और तेलंगाना की सीमा पर पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है। खबरों के अनुसार यह मुठभेड़ तेलंगाना के चरला थाना क्षेत्र के पुट्टापडू वन क्षेत्र में चल रही है। बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में एक नक्‍सली भी ढेर हो गया। नक्‍सली के पास से एक एसएलआर हथियार भी बरामद किया गया है। इलाके में पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

वहीं शनिवार को सुकमा जिले के चिंतलनार थानाक्षेत्र के तोड़ामरका इलाके में सुरक्षा बलों द्वारा सर्चिंग के दौरान दो आईईडी बरामद की गई। ये आईईडी जवानों को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से लगाई गई थी। दोनों आईईडी को मौके पर ही डिफ्यूज किया गया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले के चिंतलनार थानाक्षेत्र में तोड़ामरका से कोबरा व एलमागुंडा से एसटीएफ व जिला बल की संयुक्त टीम सर्चिंग के लिए रवाना हुई थी। नदी-नाला पार कर जवान मुरकराज कोंडा पहाड़ी के पास दो आईईडी बरामद की गई। ये आईईडी नक्सलियो द्वारा जवानों को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से लगाई गई थी। जवानों की सूझबूझ के कारण बड़ा हादसा टल गया। 206 कोबरा की बीडीएस (बम निरोधक दस्ता ) टीम ने मौके पर ही बम को डिफ्यूज कर दिया।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This