पहलवानों के समर्थन में किसानों ने जंतर मंतर पर दिया धरना, पुलिस की टीम को दिए गए सख्त निर्देश

Must Read

पहलवानों के समर्थन में किसानों ने जंतर मंतर पर दिया धरना, पुलिस की टीम को दिए गए सख्त निर्देश

दिल्ली के जंतर-मंतर पर भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पहलवानों का विरोध-प्रदर्शन जारी है। पहलवानों को समर्थन का ऐलान करने वाले किसान धीरे-धीरे जंतर-मंतर पर पहुंच रहे हैं। पंजाब का सबसे बड़ा किसान संगठन भारतीय किसान यूनियन के सदस्य जंतर-मंतर पर पहुंच गए हैं। बीकेयू के सदस्यों के साथ जोगिंदर सिंह उगराहां सैकड़ों महिला कार्यकर्ताओं को लेकर पहलवानों के विरोध में शामिल हुए हैं।

वहीं, संयुक्त किसान मोर्च के नेता राकेश टिकैत भी अपने समर्थकों के साथ पहलवानों के धरना स्थल पर पहुंच गए हैं। उनके साथ दर्शन पाल, हनान मोल्लाह जैसे नेता भी पहुंचे। एसकेएम ने पहलवानों को समर्थन देने की घोषणा की थी। नेता बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

दिल्ली पुलिस को ऐसे इनपुट मिले हैं कि यूपी, हरियाणा और पंजाब से बड़ी संख्या में लोग आ सकते हैं। इसे देखते हुए दिल्ली पुलिस सक्रिय हो गई है। दिल्ली के सभी बॉर्डर पर बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है। किसानों के दिल्ली कूच को लेकर अधिकारियों ने कड़े निर्देश दिए हैं। कानून-व्यवस्था का उल्लंघन करने वालों को हिरासत में भी लेने का आदेश दिया गया है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This