बजरंग दल एव विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं के ऊपर अपराध पंजीबद्ध करने हेतु पत्र, युवा कांग्रेस की टीम पहुंची थाने

Must Read

बजरंग दल एव विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं के ऊपर अपराध पंजीबद्ध करने हेतु पत्र, युवा कांग्रेस की टीम पहुंची थाने

युवा कांग्रेस जिला कोरबा द्वारा युवा कांग्रेस जिला महासचिव मधुसूदन दास के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग करने वाले एव उकसाने वाले बजरंग दल एव विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी एव कार्यकर्ता के ऊपर मामले की जांच करके तत्काल अपराध पंजीबद्ध करने की मांग करते हुए आवेंदन प्रस्तुत किया गया है।

इस अवसर पर युवा कांग्रेस महासचिव मधुसूदन दास ने कहा की — बुधवार को राजधानी के भगत सिंह चौक में विश्व हिन्दू परिषद् और बजरंग दल का एक प्रदर्शन चल रहा था। जिसमें बजरंग दल एव हिन्दू परिषद के पदाधिकारियों के द्वारा बार बार उकसा कर एव बजरंग दल के कार्यकर्ता द्वारा छत्तीसगढ़ के जन जन के नेता एव हमारे मुख्यमंत्री आदरणीय भूपेश बघेल जी के ऊपर बहुत ही अपशब्द का प्रयोग किया गया है जिससे हम सभी कार्यकर्ताओं के भावनाओ को ठेस पहुचा है आपसे हम मांग करते है कि मामले को संज्ञान में लेकर अभद्र टिप्पणी करने वाले बजरंग दल के कार्यकर्ता एव उकसाने वाले पदाधिकारियों के ऊपर अपराध पंजीबद्ध करने की मांग की गई है एव बांकी मोंगरा थाने में आवेंदन प्रस्तुत किया गया है।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से युवा कांग्रेस पूर्व जिला सचिव शब्बीर खान,मुकेश सिंह उसरवर्षा, विधानसभा उपाध्यक्ष दीपेश यादव,राजेन्द्र यादव,सोनू यादव,रुद्र साहू,हर्ष साहू,विकास कुमार और अनेक युवा कांग्रेसी उपस्थित थे।

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This