शराब की लत ने ली एक और जान, चाकू से गोद- गोद कर निर्दयी बेटे ने की मां की हत्या

Must Read

शराब की लत ने ली एक और जान, चाकू से गोद- गोद कर निर्दयी बेटे ने की मां की हत्या

कोरबा में शराब के लिए एक बेटे के सिर पर ऐसा खून सवार हुआ की उसने अपनी ही मां की चाकुओ से गोदकर उसकी हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली पूरी वारदात कोरबा शहर के राताखार क्षेत्र की हैं। शराबी बेटे की इस करतूत के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल हैं। पुलिस ने खूनी बेटे को हिरासत में ले लिया है।

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ राताखार के गौरा चौक में 40 वर्षीय मीना कंवर अपने बेटे मनोज कुमार उर्फ़ पिंटू के साथ निवास करती थी। गलत संगती और नशेड़ियों के साथ रहकर बेटा मनोज उर्फ़ पिंटू भी शराबी हो गया था। वह आएं दिन अपनी मां से शराब के लिए पैसो की मांग करता था, वही पैसे नहीं देने पर हंगामा मचाता था।

जानकारी के मुताबिक 4 मई की रात को मनोज शराब के नशे में था, उसने अपनी मां मीना से और शराब पीने के लिए पैसो की मांग की, लेकिन मां मीना ने उसे पैसे देने से इंकार कर दिया। माँ का यही इंकार मनोज को इतना नागवार गुजरा की उसने चाकु से अपनी मां मीना पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया और मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात की सूचना जैसे ही आसपास के लोगो की मिली उन्होंने फ़ौरन इसकी खबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे मनोज को गिरफ्तार कर लिया हैं।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This