DGP अशोक जुनेजा ने पुलिस अफसरों की ली हाईलेवल मीटिंग

Must Read

DGP अशोक जुनेजा ने पुलिस अफसरों की ली हाईलेवल मीटिंग

दंतेवाड़ा जिले के अरनपुर में हुई नक्सल घटना के बाद फोर्स अब अटैकिंग मोड पर काम करेगी। बस्तर में नक्सलियों के खिलाफ अब संयुक्त रूप से बड़ा ऑपरेशन लॉन्च किया जाएगा। दंतेवाड़ा, बीजापुर, नारायणपुर, सुकमा में फोर्स को नक्सलियों के कोर इलाके में भेजने की तैयारी की जा रही है। दरअसल, DGP अशोक जुनेजा ने पुलिस अफसरों की हाईलेवल मीटिंग ली। इस मीटिंग में 10 DRG जवानों और एक वाहन चालक की शहादत का बदला लेने गोपनीय रणनीति बनाई गई है।

छत्तीसगढ़ के DGP अशोक जुनेजा पिछले 2 दिनों से बस्तर में ही हैं। बुधवार को उन्होंने सुकमा में अफसरों की बैठक ली थी। वहीं आज गुरुवार को वे दंतेवाड़ा पहुंचे हैं। यहां भी उन्होंने दंतेवाड़ा, सुकमा, बीजापुर और बस्तर जिले के पुलिस अधिकारियों की बैठक ली है। हालांकि, बैठक में जो भी निर्णय लिया गया और रणनीतियां बनी है यह पूरी तरह से गोपनीय है। यदि सूत्रों की माने तो इस बैठक में नक्सली गतिविधियों और पुलिस की इंटेलिंजेस टीम के कामों की समीक्षा की गई है।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This