झाड़ियों में मिली छात्र की लाश के कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, बेटी की मौत का बदला लेने की थी हत्या

Must Read

झाड़ियों में मिली छात्र की लाश के कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, बेटी की मौत का बदला लेने की थी हत्या

बिलासपुर- दो दिन पहले मंगलवार को 20 वर्षीय छात्र की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, युवक की पहचान 20 वर्षीय अमित सूर्यवंशी के रूप में हुई जो नर्सिंग का छात्र था। गिरफ्तार होने के बाद आरोपी ने अपने बच्चे की मौत का बदला लेने के कारण युवक की हत्या करना कुबूल किया है, हत्या के बाद युवक के शव को स्कूटी से ले जाकर झाड़ियों में फेंक दिया था।

घटना बिलासपुर के कोनी थाना क्षेत्र की है। मंगलवार की सुबह बिलासपुर रतनपुर रोड में दुर्गा जी की झाड़ियों में एक शव मिला था। मृतक की पहचान ग्राम निपनिया में रहने वाले 20 वर्षीय अमित सूर्यवंशी के रूप में हुई जो अपने मामा के गांव गतौरी में रहता था। पुलिस ने जब पूछताछ की तब पता चला कि अमित को सोमवार की रात 9:00 बजे एक 17 वर्षीय नाबालिग के साथ देखा गया था। संदेह के आधार पर नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

पुलिस ने संदेह के आधार पर उस नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ किया, तब लड़की ने बताया कि घटना वाले दिन गांव में ही रहने वाले राजकुमार सूर्यवंशी ने शराब पिलाने की बात कहकर उन दोनों को भी सेमरताल ले आया। शराब पीने के दौरान 5 वर्षीय बेटी की मौत को लेकर राजकुमार का अमित से विवाद हुआ। विवाद बढ़ने पर राजकुमार ने गमछे से अमित की गला दबाकर हत्या कर दी जिसके बाद स्कूटी में शव को ले जाकर झाड़ियों में फेंक दिया।

आरोपी ने कबूल करते हुए बताया कि उसकी 5 वर्षीय बेटी पिछले साल 5 मई 2022 को फांसी के फंदे पर लटकी मिली थी जिसके बाद राजकुमार ने हत्या का आरोप पड़ोस में रहने वाले अमित सूर्यवंशी पर लगाया था। अमित से पूछताछ हुई थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की बात सामने आने के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया था। बेटी की मौत से दुखी पिता के मन में अमित के प्रति इतना आक्रोश था जिसके लिए उसने बदला लेने की ठानी और मौका पाकर अमित की हत्या कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

Latest News

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

बिलासपुर। तहसीलदार ने शाम 6 बजे व्हाट्सएप में बेदखली नोटिस भेजा और अगले दिन सुबह कार्रवाई प्रारंभ कर...

More Articles Like This