शादी में जा रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, डेढ़ साल के बच्चे समेत 11 लोगों की मौत

Must Read

शादी में जा रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, डेढ़ साल के बच्चे समेत 11 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में बुधवार देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक बोलेरो कार और ट्रक आपस में टकरा गए जिससे 11 लोगों की मौत हो गई। इनमें से 10 लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। वहीं मरने वालों में एक डेढ़ साल का बच्चा भी शामिल है। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस और प्रशासन टीम मौके पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, हादसा कांकेर नेशनल हाइवे पर जगतरा के पास हुआ। धमतरी गांव निवासी यह परिवार बोलेरो कार में सवार होकर शादी में शामिल होने के लिए मरकाटोला जा रहे थे, लेकिन बीच में ही गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई और ये एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक बच्चे ने अस्पताल जाते वक्त दम तोड़ दिया।

पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश कर रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट किया, अभी अभी सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मौत हो गई है और बच्ची की स्थिति गंभीर है। ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। हालांकि अस्पताल ले जाते वक्त ही बच्ची की भी मौत हो गई।

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This