शादी की खुशिया मातम में तब्दील, शादी का कार्ड बांटने घर से निकले दूल्हे की सड़क हादसे में मौत

Must Read

The happiness of marriage turned into mourning, the groom who came out of the house to distribute the wedding card died in a road accident

जगदलपुर। राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर एक तेज रफ्तार बाइक सडक़ किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतकों में एक की 6 मई को शादी होने वाली थी। घटना के बाद से दोनों परिवार में शोक की लहर छा गई।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि रविवार की रात को नयामुंडा निवासी नरसिंह कश्यप (35 वर्ष) अपने दोस्त संदीप दास (23 वर्ष) को बाइक से बकावंड अपने शादी का कार्ड बांटने के लिए गया हुआ था, वहां से वापसी के दौरान रात करीब 11.30 बजे आसना के पास खड़े ट्रक से बाइक जा टकराई। घटना में दोनों युवकों के सिर में चोट लगते ही उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। दोनों के शव को मेकाज में लाया गया। सोमवार की सुबह पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

बताया जा रहा है कि नरसिंह की 6 मई को शादी होने को थी, जिसे लेकर वह काफी खुश भी था। अपनी शादी का कार्ड खुद ही दोस्तों से लेकर रिश्तेदारों में बांट रहा था। बीती रात भी वह शादी का कार्ड ही बांटने ही गया था, लेकिन आने के दौरान हुए इस हादसे में अपनी जान गवां दी।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This