तेलुगु कोरियोग्राफर ने की सुसाइड

Must Read

तेलुगु कोरियोग्राफर ने की सुसाइड  

तेलुगू कोरियोग्राफर चैतन्य ने सुसाइड कर लिया है। खबरों के अनुसार, चैतन्य अपना कर्ज नहीं चुका पा रहे थे। इसलिए परेशान होकर उन्होंने आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में फांसी लगाकर जान दे दी। उनके जाने के गम से उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हैं। हर कोई सोशल मीडिया के जरिए अपना शोक जाहिर कर रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि दिवंगत कोरियोग्राफर चैतन्य को फेमस तेलुगू डांस शो धी में देखा गया था. उनके डांस की प्रतिभा से हर कोई वाकिफ था। शायद यही वजह है कि लोग इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चैतन्य ने सुसाइड करने से ठीक पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि वो कदम किस वजह से उठा रहे हैं। उन्होंने कहा – ‘मेरी माँ, पिताजी और बहन ने मुझे बिना किसी समस्या का सामना किए मेरी अच्छी देखभाल की. मैं सभी दोस्तों से माफी मांगता हूं. मैंने कई लोगों को परेशान किया और मैं सभी से माफी मांगता हूं. पैसे के मामले में मैंने अपनी अच्छाई खो दी. सिर्फ कर्ज लेना ही नहीं बल्कि चुकाने की क्षमता भी होनी चाहिए.’

उन्होंने आगे कहा – ‘लेकिन मैं यह नहीं कर सका. इस समय मैं नेल्लोर में हूं और यह मेरा आखिरी दिन है. मैं अपने कर्ज से जुड़ी समस्याओं को सहन नहीं कर सकता.’ चैतन्य की मौत की खबर से हर कोई हैरान है.वाकई कोई भी परेशानी इतनी बड़ी नहीं होती, जिसके लिए लिए इतना बड़ा कदम उठाया जाए।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This