परीक्षा देने जा रहे 12 साल के छात्र की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, छात्र के पिता और एक अन्य युवक की हालत गंभीर

Must Read

Tragic death of 12-year-old student going for examination in road accident, condition of student’s father and another youth critical

धमतरी। जिले के सिहावा में सड़क हादसे में 12 साल के छात्र की दर्दनाक मौत हो गई. छात्र अपने पिता के साथ नवोदय विद्यालय का इंट्रेंस एग्जाम देने जा रहा था. इसी दौरान छात्र, उसके पिता और एक युवक ट्रक की चपेट में आ गए. छात्र के पिता और युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक दुगली के बीरनपारा निवासी कुलेश्वर चक्रधारी अपने पिता नरेंद्र चक्रधारी और गांव के एक युवक भूपेंद्र सलाम के साथ बाइक में नगरी नवोदय विद्यालय की परीक्षा देने जा रहा था. धमतरी से ही लकड़ियों से भरा ट्रक नगरी की तरफ जा रहा था. इसी दौरान मवेशी सड़क पर आ गया. जिसे बचाने की कोशिश में ट्रक पलट गया.

ट्रक के बाजू में ही बाइक में छात्र अपने पिता के साथ जा रहा था. ट्रक पलटने से तीनों बाइक सवार ट्रक की चपेट में आ गए. 12 साल के छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची हुई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This