बीजेपी विधायक ने सोनिया को ‘विष कन्या’ कहा, खड़गे के ‘जहरीला सांप’ वाले बयान पर मचा बवाल

Must Read

BJP MLA calls Sonia ‘poisonous daughter’, Kharge’s ‘poisonous snake’ statement creates ruckus

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के बीच तीखी तकरार देखी जा रही है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के प्रधानमंत्री मोदी पर ‘जहरीले सांप’ वाली टिप्पणी पर हमला बोलते हुए कर्नाटक के बीजेपी विधायक बासनगौड़ा यतनाल ने UPA अध्यक्ष सोनिया गांधी को ‘विषकन्या’ कहा है.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी विधायक के इस बयान पर गहरी नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में भाजपा के एक विधायक ने सोनिया गांधी को विष कन्या कहा है. कल खड़गे जी के बयान का उन्होंने(भाजपा) पूरे देश में विरोध किया. उन्होंने कहा कि जहरीले सांप जैसा है, फिर भी उन्होंने बड़प्पन दिखाते हुए शब्द वापस लिया है.

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि हमने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष से इस प्रकार के बयान की उम्मीद नहीं की थी.उन्हें कोई माफ नहीं करेगा.उन्हें अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए. बता दें कि कल कांग्रेस कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी की तुलना जहरीले सांप के की थी. उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी ‘जहरीले सांप’ की तरह है, आप सोचेंगे कि यह जहर है या नहीं.यदि आप इसे चखेंगे, तो आपकी मौत हो जाएगी.

Latest News

न्यूयॉर्क में पीएम मोदी का मेगा शो, पांच घंटे पहले से जुटने लगे लोग; 10 Points में जानिए कार्यक्रम की सभी खास बातें

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन दिवसीय अमेरिकी दौरे का आज दूसरा दिन है। राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ द्विपक्षीय...

More Articles Like This