ट्यूशन पढ़ने गया था 5 साल का मासूम, पड़ोसी के कूलर में मिली लाश

Must Read

ट्यूशन पढ़ने गया था 5 साल का मासूम, पड़ोसी के कूलर में मिली लाश

मध्यप्रदेश भिंड से एक दर्दनाक खबर देखने को मिली, जहां 5 साल के मासूम का शव पड़ोसी के घर बंद पड़े कूलर में पड़ा मिला। बच्चे के हाथ, पैर और गर्दन रस्सी से बंधे हुए थे। इस घटना के सामने आने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। हत्या के मामले में पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। परिजनों ने चौथे आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया। बताया जा रहा है कि मासूम टीचर के घर ट्यूशन पढ़ने गया था, जिसके बाद घर नहीं लौटा।

जानकारी के मुताबिक मछंड इलाके में रहने वाले सुशील त्रिपाठी का 5 साल का बेटा गुल्लू त्रिपाठी पड़ोस में ही रहने वाले अटल चौरसिया के घर पर ट्यूशन पढ़ने जाता था। बुधवार को भी गुल्लू ट्यूशन पढ़ने गया था। लेकिन जब वह घर वापस नहीं आया तो पिता सुशील अपनी पत्नी अनामिका के साथ बेटे को ढूंढते ट्यूशन टीचर अटल चौरसिया के घर पहुंच गए, जहां उन्हें मालूम हुआ कि उनका बच्चा ट्यूशन पढ़कर घर के लिए जा चुका है।

इस बाद माता पिता घर पहुंचे तो गुल्लू वहां भी नहीं मिला. इसके बाद परिजनों ने बच्चे को आसपास तलाश करना शुरू किया. तभी किसी ने उन्हें बताया कि गुल्लू को अटल चौरसिया के पड़ोस में ही रहने वाले संतोष चौरसिया के घर में जाते हुए देखा गया है. सुशील और अनामिका संतोष चौरसिया के घर पहुंचे यहां उन्होंने बच्चे की को तलाशना शुरू किया.

संतोष चौरसिया की घर की दूसरी मंजिल का ताला लगा हुआ था। जब दूसरी मंजिल का ताला खुलवाया तो उन्होंने अंदर देखा कि कमरे में रखे हुए कूलर के अंदर गुल्लू की लाश पड़ी थी और उसके हाथ, पैर तार से बंधे हुए थे और गले में भी रस्सी बंधी हुई थी। तुरंत ही मासूम के अस्पताल ले जाया गया। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीड़ित परिवार ने थाना में संतोष चौरसिया समेत उसकी पत्नी और उसके बेटा बेटी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि संतोष चौरसिया अभी फरार है।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This