नौकरी लगाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Must Read

नौकरी लगाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर- ग्राम छत्तरपुर निवासी दलगर राम ने चौकी लटोरी में लिखित आवेदन दिया कि वर्ष 2017-18 में इससे एवं आशाराम से पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा में नौकरी लगाने के नाम पर अरविन्द पाण्डेय ने दिनांक 09.02.21 को क्रमशः 1,50,000 रूपये एवं 1,30,000 रूपये कुल 2 लाख 80 हजार रूपये नगद लिया था जब दोनों का सलेक्शन पुलिस आरक्षक भर्ती में नहीं हुआ तो अरविन्द से पैसा वापस मांगने पर इसे 45 हजार रूपये व आशा राम को 20 हजार रूपये वापस किया शेष राशि का चेक दलगर राम के नाम पर दिया पर खाता में पर्याप्त रकम नहीं होने के कारण भुगतान नहीं हुआ। नौकरी लगाने के नाम पर धोखाधड़ी करने संबंधी रिपोर्ट पर धारा 420 भादसं. के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।

पुलिस अधीक्षक सूरजपुर रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) ने मामले के फरार आरोपी की पतासाजी कर गिरफ्तार करने के निर्देश चौकी प्रभारी लटोरी को दिए थे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह व सीएसपी जे.पी.भारतेन्दु के मार्गदर्शन में चौकी लटोरी पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर अम्बिकापुर में घेराबंदी कर फरार आरोपी अरविन्द पाण्डेय पिता स्व. अगस्त पाण्डेय उम्र 45 वर्ष निवासी बौरीपारा अम्बिकापुर को पकड़ा। पूछताछ पर आरोपी ने जुर्म स्वीकार कर रकम खर्च कर देना बताया जिसे विधिवत् गिरफ्तार किया गया। इस कार्यवाही में चौकी प्रभारी लटोरी धनंजय पाठक, एएसआई अरविन्द प्रसाद, आरक्षक अम्बिका मरावी, आरक्षक नंदकिशोर राजवाड़े, शोभनाथ कुशवाहा व महिला आरक्षक मुनेश्री पैंकरा सक्रिय रहे।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This