रिलीज के पांचवे दिन भी कमाल नहीं दिखा पाई सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’, इतने करोड़ की हुई कमाई

Must Read

Salman’s film ‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ failed to show even on the fifth day of release

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर लगे हुए लगभग 5 दिन हो गए हैं. सलमान की हर फिल्म से सभी कौ काफी उम्मीदें होती हैं. लेकिन ‘किसी का भाई किसी की जान’ का हाल देखकर ऐसा लग रहा है कि, यह फिल्म मेकर्स की उम्मीदों पर खड़ूी नहीं उतर पाई. एक मल्टी स्टारर फिल्म होते हुए भी ‘किसी का भाई किसी की जान’ बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई.

आपको बता दें कि, यह फिल्म भले ही सोमवार की परीक्षा से बच गई हो, लेकिन फरहाद सामजी की फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में पैर जमाने के लिए स्ट्रगल कर रही है. एक अच्छी शुरुआत के बाद ने वीकेंड के दौरान बेहतर प्रदर्शन किया. और जहां सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी संख्या में भीड देखी गई, वहीं KKBKKJ के लिए मंगलवार के बिजनेस में भारी गिरावट देखी गई. सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित, KKBKKJ ने शुक्रवार को अपने पहले दिन में 13 करोड़ रुपये कमाए, दूसरे दिन, फिल्म ने 26.25 करोड़ रुपये कमाए, जबकि तीसरे दिन, यह बॉक्स ऑफिस पर 26.25 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही. फिल्म ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपये से कुछ ज्यादा की कमाई की.

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने मंगलवार को भारी सफलता हासिल की, इसके सोमवार के कलेक्शन की तुलना में 30 प्रतिशत की भारी गिरावट देखी गई. शुरुआती अनुमानों के अनुसार, फिल्म को लगभग 6.5 करोड़ रुपये की कमाई की

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This