दिल्ली हाई कोर्ट ने हल की शाहरुख़ खान की मुश्किलें, उनके हक में लिया ये फैसला

Must Read

Delhi High Court solved Shahrukh Khan’s problems, took this decision in his favor

नई दिल्ली: शाहरुख खान फिलहाल डंकी की शूटिंग के लिए कश्मीर गए हुए हैं…इस बीच उनके लिए एक बेहद अच्छी खबर आई है. दिल्ली हाईकोर्ट ने उनके हक में फैसला लिया है.

दरअसल उनकी आने वाली फिल्म जवान के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे. ये वीडियो फिल्म की शूटिंग के दौरान के थे. इन्हें सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा था. इसके बाद शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

इस मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने उनका पक्ष लेते हुए फैसला सुनाया है. कोर्ट ने आदेश दिया कि जिन भी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर ‘जवान’ के सेट से लीक हुई वीडियो हैं उन्हें तुरंत हटाया जाए. दिल्ली हाईकोर्ट ने मंगलवार को वेबसाइट्स, केबल टीवी प्लैटफॉर्म, डायरेक्ट टू होम सेवाओं को साथ-साथ बचाव पक्ष पर ‘जवान’ का कॉपीराइट उल्लंघन करने से रोक दिया. जस्टिस हरि शंकर ने शाहरुख और गौरी खान के प्रोडक्शन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा केस दर्ज करवाए जाने के बाद यह आदेश पारित किया.

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This