भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर का प्रथम बस्तर प्रवास को लेकर तैयारी, रहेंगे दो दिवसीय दौरे पर

Must Read

BJP’s state in-charge Om Mathur’s preparation for the first Bastar migration

जगदलपुर। भाजपा के छत्तीसगढ़ प्रभारी ओम माथुर 26 एवं 27 अप्रैल को दो दिवसीय बस्तर संभाग के दौरा पर रहेंगे, इस दौरान वे बुधवार को दोपहर 12बजे सड़क मार्ग से बस्तर संभाग मुख्यालय जगदलपुर पधारेंगे, इस दौरान जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा।

आपको बता दें ओम माथुर का छत्तीसगढ़ प्रभारी बनने के बाद यह प्रथम बस्तर प्रवास है और इस वर्ष के अन्त में विधानसभा चुनाव भी होना है, और भाजपा की स्थिति बस्तर संभाग में कमजोर है, संभाग के 12 के 12 सीट कांग्रेस के हाथ में है। भाजपा की स्थिति को मजबूती प्रदान करने के लिए यह दौरा अहम माना जा रहा है। ऐसी अटकले लगाई जा रही है कि भाजपा के विधानसभा टिकट के लिए दावेदार अपनी-अपनी दावेदारी दिखाने की तैयारी मैं हैं जिसे लेकर कार्यकर्ता में काफी उत्साह देखी जा रही है, इसी क्रम में छत्तीसगढ़ प्रभारी का स्वागत के लिए जगदलपुर नगर में जगह_जगह झंडे, बैनर, पोस्टर भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा लगाई गई है।

छत्तीसगढ़ प्रभारी श्री माथुर दो दिवसीय बस्तर प्रवास के दौरान बुधवार 26अप्रैल को जगदलपुर में संभाग स्तरीय बैठक एवं जगदलपुर विधानसभा स्तरीय बैठक में कार्यकर्ताओं से रूबरू होकर चर्चा करेंगे, एवं गुरुवार 27 अप्रैल को दंतेवाड़ा जिला के दौरे पर रहेंगे।

Latest News

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

बिलासपुर। तहसीलदार ने शाम 6 बजे व्हाट्सएप में बेदखली नोटिस भेजा और अगले दिन सुबह कार्रवाई प्रारंभ कर...

More Articles Like This