50 रुपए के लिए युवक का हाफ मर्डर, लंबे समय फरार आरोपी गिरफ्तार

Must Read

रायपुर। प्रार्थी सोनू धीवर ने थाना गुढियारी में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि वह गांधीनगर मुर्राभट्ठी गुढियारी में रहता है तथा रोजी मजदुरी का काम करता है।

रात्रि करीबन 11ः15 बजे शुभम गुप्ता ने प्रार्थी के घर आकर बताया कि मुर्राभट्ठी बिहारी किराना स्टोर्स के पास उसके भाई संतोष धीवर ऊर्फ गोलू को मोहल्ले के अमित और बल्ली अश्लील गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देकर किसी नुकीले वस्तु से मारकर चोट पहुंचाये है।

जिस पर प्रार्थी अपने भाई संतोष ऊर्फ गोलू के पास जाकर देखा तो पेट के दाहिने तरफ नीचे भाग एवं बाये हाथ के अंगुली में चोट लगा था तथा दोनों वहां से फरार हो गये थे। जिस पर आरोपियों के विरूद्ध थाना गुढ़ियारी में अपराध क्रमांक 197/2021 धारा 294, 506, 323, 307, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी गुढियारी के नेतृत्व में थाना गुढ़ियारी पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी एवं आहत सहित आसपास के लोगों से विस्तृत पूछताछ कर आरोपियों की पतासाजी की जा रहीं थी। चूंकि प्रकरण में दोनों आरोपी घटना के बाद से फरार लगातार फरार चल रहे थे, जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा आरोपियों की लगातार पतासाजी करते हुए उनके छिपने के हर संभावित स्थानों में लगातार रेड कार्यवाही की जा रहीं थी।

इसी दौरान घटना में संलिप्त आरोपी अमित यादव उर्फ बठवा एवं विजय सोनी उर्फ बल्ली की उपस्थिति के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई, जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा आरोपी अमित यादव उर्फ बठवा एवं विजय सोनी उर्फ बल्ली को पकड़कर पूछताछ करने पर 50 रूपये की मामूली रकम को लेकर उक्त घटना को अंजाम देना बताया गया। जिस पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त 1 लोहे का चाकू जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।

गिरफ्तार आरोपी

01. अमित यादव उर्फ बठवा पिता गन्नू यादव उम्र 22 साल निवासी प्रेमनगर थाना गुढ़ियारी रायपुर।

02. विजय सोनी उर्फ बल्ली पिता स्व0 मदन सोनी उम्र 25 साल निवासी तुलसी नगर मुर्राभट्ठी थाना गुढ़ियारी रायपुर।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This