तमंचे पर डिस्को कराने निकलीं उर्फी जावेद, देखे Video

Must Read

‘द एक्सपेरिमेंट क्वीन’ उर्फी जावेद अपने नए लुक के साथ हाजिर हैं. इस बार तो उन्होंने यह भी बताया है कि ड्रेस किससे इंस्पायर्ड है. सबसे पहले लुक की बात करें तो जैसा कि आप देख सकते हैं कि टॉप के नाम पर आपको दो बंदूकें आपस में टकराती हुई दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने एक शॉर्ट स्कर्ट पहनी है जो काफी बोहो चिक वाली फीलिंग दे रही है.

यूं तो उर्फी जूलरी के बिना दिखती हैं लेकिन इस लुक में चार चांद लगाने के लिए उर्फी ने खूबसूरत सिल्वर नोजरिंग पहनी है और हाथ में ब्रेसलेट पहना है. नए लुक में वो हमेशा की तरह इंप्रेसिव ही नजर आ रही हैं. पैपराजी से बात करते हुए उन्होंने बताया कि इस लुक की इंस्पिरेशन कहां से मिली?

उर्फी को किसने किया

जब पैपराजी ने उर्फी से पूछा कि उनका लुक किससे इंस्पायर्ड है तो उर्फी ने डिज्नी हॉट स्टार की नई सीरीज ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ का नाम लिया. उन्होंने कहा कि उस सीरीज में डिंपल जी, राधिका आप्टे, अंगीरा सभी बंदूकें चलाती दिख रही हैं तो टॉप उससे इंस्पायर्ड है और स्कर्ट उनके कॉस्ट्यूम से इंस्पायर्ड है और लोकेशन जहां भी शूटिंग हुई. मैं अपनी लाइफ में भी उन लड़कियों से बहुत इंप्रेस होती हूं तो अपनी पहचान बनाने के लिए लड़ती हैं…काम करती हैं. शो की थीम भी है ऐसी ही है जो कि बहुत धांसू है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This