टूल्लू पम्प चोर को थाना रामानुजनगर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Must Read

टूल्लू पम्प चोर को थाना रामानुजनगर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर- ग्राम मदनेश्वरपुर निवासी राहुल सिंह ने थाना रामानुजनगर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि 21 अप्रैल को नाला में टेक्समो कंपनी का टूल्लू पम्प खेत में पानी दहाई के लिए लगाया था दूसरे दिन सुबह वहां गया तो टूल्लू पम्प वहां पर नहीं था, वहीं के लोगों को इसकी जानकारी दिया तो उन्होंने बताया कि उमेश व दीपन सिंह के कुआं व तालाब में लगे पम्प को भी कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है। रिपोर्ट पर धारा 379 भादसं. के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।

मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सूरजपुर  रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) ने अज्ञात चोर की पतासाजी कर जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश थाना प्रभारी को दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह के मार्गदर्शन में थाना रामानुजनगर पुलिस चोर की पतासाजी में लगी थी इसी बीच मुखबीर की सूचना पर संदेही ओम प्रकाश सिंह पिता शुक्रवार सिंह निवासी ग्राम सरसताल, थाना रामानुजनगर को पकड़ा गया। पूछताछ पर उसने बताया कि उक्त तीनों टूल्लू पम्प को चोरी करना स्वीकार किया और उसे बेचने की फिराक में ग्राहक की तलाश करना बताया। आरोपी के निशानेदही पर 3 नग टूल्लू पम्प कीमत करीब 10 हजार रूपये का बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी रामानुजनगर विपिन लकड़ा, एएसआई मनोज पोर्ते, आरक्षक दीपक यादव, इन्द्रकुमार साहू, गणेश सिंह व सुभाष पैंकरा सक्रिय रहे।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This