तालाब में डूबने से 3 स्कूली बच्चों की दर्दनाक मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

Must Read

तालाब में डूबने से 3 स्कूली बच्चों की दर्दनाक मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

बस्तर संभाग मुख्यालय जगदलपुर से 18 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम नगरनार के एक तालाब में डूबने से 3 स्कूली बच्चों की दर्दनाक मौत होगाई है, हादसा उस वक्त हुआ, जब सभी बच्चे स्कूल से आने के बाद तालाब नहाने गये थे, घटना के बाद रो-रोकर परिजनों का बुरा हाल है,पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। घटना नगरनार इलाके की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक तीनों बच्चों के शवों को तालाब से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए जगदलपुर के अस्पताल में लाया गया है।

घटना की पुष्टि करते हुए नगरनार थाना टीआई जयप्रकाश ने बताया कि तीनों बच्चे क्षेत्र के गोदीमुंडा तालाब नहाने के लिए गये हुए थे। नहाने के दौरान तीनों गहराई में चले गये और फिर पानी में डूब गये।मृतक बच्चों की पहचान प्रियांशू ,प्रमोद और विक्की के रुप में हुई है तीनों ही नगरनार के राम मंदिर पारा के रहने वाले है सभी बच्चों की उम्र 10 से 12 साल की बतायी जा रही है। तीनों के शव को पुलिस ने निकाल लिया है। शवों को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा। इधर 3 बच्चों की डूबने से मौत के सूचना मिलते ही विधायक जगदलपुर रेखचंद जैन और बस्तर कलेक्टर चंदन कुमार मामले में जानकारी लेने हॉस्पिटल पहुंचे।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This